हरियाणा कौशल निगम में निकली दसवीं पास के लिए बंपर भर्तियां, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा के युवाओं के लिए एक बड़ी नौकरी का मौका उभरा है। हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) ने दस हजार से अधिक पदों पर भर्ती की घोषणा की है। इस भर्ती के तहत, दसवीं से स्नातक तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन है और आवेदन की अंतिम तिथि 7 मार्च 2024 है।

यह भर्ती विभिन्न पदों पर निकाली गई हैं, जिसमें ड्राफ्टस्मैन (सिविल), अस्सिटेंट लाईनमैन, स्टाफ नर्स, डिस्पेंसर, जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), जूनियर इंजीनियर( हॉर्टिकल्चर), पंचकर्म थैरेपिस्ट, जनरल मैनेजर के लिए निजी सहायक, मैनेजिंग डायरेक्टर के लिए निजी सचिव, सुगरकेन यार्ड सुपरवाइजर, जूनियर प्रोग्रामर/ जूनियर डाटा एनालिस्ट, सुपरीटेंडेंट, प्लानिंग असिस्टेंट, ऑफिस असिस्टेंट( अकाउंट्स), लेबोरेटरी टेक्नीशियन, डिविजनल अकाउंटेंट/ रिवेन्यू अकाउंटेंट, जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल शामिल हैं।

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को हरियाणा कौशल रोजगार निगम की ऑफिसियल वेबसाइट [https://hkrnl.itiharyana.gov.in/VacantJobs](https://hkrnl.itiharyana.gov.in/VacantJobs) पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी देना होगा, जो कि 236 रुपये है। यहाँ तक कि आवेदन के लिए उम्मीदवारों की आयु 18 से 42 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यह भर्ती प्रक्रिया हरियाणा के युवाओं को सरकारी नौकरी के लिए एक बड़ा अवसर प्रदान कर रही है। इससे युवाओं को नौकरी के अवसर मिलने में मदद मिलेगी और उनका भविष्य सुरक्षित होगा। इसलिए, सभी इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें और इस अवसर को बेहतरीन तरीके से उपयोग करें।

Share This Article
Leave a comment