हरियाणा के क्लब में युवती को बाउंसरों ने पीटा, गला दबाया ,फाड़ी टी-शर्ट, सिगरेट पीने के दौरान हुआ विवाद

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में एक युवती के साथ क्लब में हुई मारपीट की घटना ने शहर में उथल-पुथल मचा दी है। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक क्लब में युवती के साथ घटित हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के अनुसार, एक युवती अपने दोस्तों के साथ सेक्टर-30 क्लब में पार्टी करने के लिए गई थीं। पार्टी के दौरान, उनके दोस्तों के साथ बाउंसरों के बीच में झगड़ा हुआ जिसके बाद बाउंसरों ने उन्हें मारा।

युवती के दावे के मुताबिक, बाउंसरों ने उनका गला दबाया और टी-शर्ट फाड़ दी।

युवती का कहना है कि उसका दोस्त सिगरेट पी रहा था। तभी बाउंसर आए और गाली देने लगे। विरोध जताया तो आरोपियों ने मारपीट की और फिर धक्के देकर क्लब से बाहर निकाल लिया।

पुलिस को ये शिकायत देने वाली युवती उत्तराखंड देहरादून की मूल निवासी है। वह अब नाथूपुर वी ब्लॉक में रहती है।
युवती का कहना है कि एक बाउंसर युवक ने उसकी टी-शर्ट पकड़कर फाड़ दी।
इस मामले में गुरुवार को शिकायत पुलिस को दी गई। युवती का सेक्टर-10 सिविल हॉस्पिटल में मेडिकल कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने क्लब के सीसीटीवी कैमरे चेक किए।
युवती ने पुलिस को घटना की रिपोर्ट दी।

पुलिस ने मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया। फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

इस घटना ने शहर में आम जनता में चिंता और आक्रोश का माहौल पैदा किया है। लोगों ने सुरक्षा की मांग की है और ऐसे हिंसात्मक घटनाओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

मामले में अभियुक्तों के खिलाफ कड़े कार्रवाई की जाएगी ताकि इस तरह की हिंसा को रोका जा सके और समाज में भय का माहौल न बने।

Share This Article
Leave a comment