बीजेपी छोड़कर रामपुरा बिश्नोईयां के ब्लॉक समिति सदस्य अजीत ने ज्वाइन की जेजेपी

Sahab Ram
1 Min Read

 

Yuva Haryana : जननायक जनता पार्टी को सिरसा जिले में उस समय और मजबूती मिली जब गांव रामपुरा बिश्रोईयां के ब्लॉक समिति सदस्य अजीत बिश्नोई ने अपने अनेक सहयोगियों सहित भाजपा छोड़कर जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

सिरसा में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने जेजेपी का पटका पहनाकर अजीत बिश्नोई का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि उन्हें में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। दिग्विजय चौटाला ने सभी से आह्वान किया कि वे पार्टी की कल्याणकारी नीतियों को जन-जन में प्रचारित करें और अधिकाधिक लोगों को पार्टी में शामिल करवाएं।

उन्होंने कहा कि पार्टी की जनहित की योजनाओं से प्रभावित होकर निरंतर लोग जेजेपी परिवार में शामिल हो रहे हैं, जो पार्टी की लोकप्रियता को सिद्ध करता है।

जेजेपी में शामिल होने के बाद अजीत बिश्नोई ने कहा कि वे जेजेपी की नीतियों और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जनहितैषी कार्यों से प्रभावित होकर जेजेपी में आए है और पार्टी द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, उसे वे बखूबी निभाने का काम करेंगे। पार्टी में शामिल होने वालों में अजीत के अलावा मुख्य रूप से जगतार, जगदीश, पंच कुलविंदर आदि भी है।

Share This Article
Leave a comment