हरियाणा में आशा वर्करों का बड़ा कदम , हरियाणा के विधायकों के घर का किया घेराव

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana: हरियाणा में आशा वर्करों ने हरियाणा के सभी विधायकों के घर का घेराव करने का निर्णय लिया है। इस कदम के साथ ही उन्होंने अपनी मांगों को सरकार के सामने रखा है और अपने अधिकारों की सुनवाई के लिए आवाज उठाई है।

आज सुबह, आशा वर्करों ने हरियाणा के सभी विधायकों के घरों का घेराव करने के लिए कॉल दी थी। इस कदम का मकसद सरकार से अपनी मांगों की मान्यता और अपने अधिकारों की सुरक्षा को बढ़ावा देना है।

आशा वर्करों का कहना है कि सरकार उनके साथ किए गए समझौते को पूरा नहीं कर रही है। इसके चलते, उन्हें पुनः आंदोलन की राह पर चलना पड़ रहा है। पिछले आंदोलन में भी सरकार ने उनकी मांगों को ध्यान में नहीं लिया था।

कुछ समय पहले, आशा वर्कर विधायक सुभाष सुधा के घर का घेराव करने की तैयारी में हैं। इस से पता चल रहा है कि उनका आंदोलन इस बार भी तेजी से बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पिछले आंदोलन के दौरान सरकार ने उनके साथ किए गए समझौते को पूरा नहीं किया था। बल्कि जब वे सरकार से बातचीत करने के लिए पंचकूला गए तो उन्हें रास्ते में ही रोक लिया गया था। उन्हें पुलिस कस्टडी में भी रखा गया था, जिसके दौरान उन्हें कोई भी खाने की सुविधा नहीं मिली थी।

आशा वर्करों ने सरकार को चेताया है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गई तो उन्हें आंदोलन को और भी आगे बढ़ाया जा सकता है ।
आज पूरे हरियाणा में आशा वर्करों ने विधायकों के घर का घेराव किया है, जिससे सरकार को उनकी मांगों को समझने के लिए दबाव बढ़ा है।

Share This Article
Leave a comment