बिजली का नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन इंस्टॉल करने के बदले में रिश्वत की मांग करने वाले दो आरोपियों को एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana – हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने देर सांय जिला जींद के उचाना में कार्यरत बिजली विभाग के जेई सुरेश चंद्र तथा एक अन्य निजी व्यक्ति जय भगवान को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता से नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन लगाने के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही थी।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि जेई सुरेश चंद्र बिजली निगम में जिला जींद के उचाना में कार्यरत है और वह गांव छतर उचाना के निजी व्यक्ति जय भगवान के माध्यम से रिश्वत की मांग कर रहा है। ब्यूरो की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करने उपरांत दोनों आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए योजना बनाई।

आरोपी जेई सुरेश चंद्र ने शिकायतकर्ता से गांव छतर में निर्माणाधीन ढाबे में बिजली के नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन लगाने के लिए 20,000 रुपये की रिश्वत की मांग की। आरोपी सुरेश चंद्र द्वारा जय भगवान के माध्यम से रिश्वत की मांग की जा रही थी जिसे लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल के पुलिस थाने में मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई है।

Share This Article
Leave a comment