हरियाणा के सोनीपत गांव में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, परिवार से अलग रहता था युवक,पुलिस जांच में जुटी

Sahab Ram
3 Min Read

 

Yuva Haryana: हरियाणा के सोनीपत के गांव जठेड़ी में होली के दिन दुखद घटना सामने आई है । जिसमे एक युवक की घर के बाहर गली में चाकू से कई वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह युवक राई औद्योगिक क्षेत्र में चाय की दुकान चलाता था। परिजनों को मामले का पता लगने पर वे मौके पर पहुंचे और तत्काल राई थाना पुलिस को सूचित किया।

उसके बाद, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू की। मृतक युवक का आपराधिक रिकॉर्ड भी सामने आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया है।

गांव जठेड़ी में निवासी जितेंद्र, जिसे मोनू भी कहा जाता था, अपने परिवार से अलग रहता था और उनका विवाह भी नहीं हुआ था। उनकी मां कमलेश ने बताया कि सोमवार को परिवार होली का उत्सव मना रहा था। शाम के समय, एक महिला ने उन्हें सूचित किया कि उनके बेटे पर किसी ने हमला किया है।

हमले का शिकार हुए जितेंद्र का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उस पर 1 मई 2023 को गांव के ही सुरेंद्र ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कराया था। दिल्ली वन विभाग में माली के पद पर कार्यरत सुरेंद्र ने आरोप लगाया था कि जितेंद्र उर्फ मोनू ने रंजिश के चलते उनके बेटे अंकित को 30 अप्रैल, 2023 की रात को कॉल कर धमकी दी थी। बाद में सुबह वह दूध लेने गए तो कार सवार जितेंद्र ने उन पर दो बार फायर किए थे। मोनू को पुलिस ने पकड़ा था। तब उसने रुपयों के लेनदेन में हमला करने की बात कबूल की थी। उस पर अन्य मुकदमे भी दर्ज थे।

कमलेश ने बताया कि उनका बेटा जितेंद्र उर्फ मोनू राई औद्योगिक क्षेत्र में चाय की दुकान चलाता था। वह चाय के साथ गुटखा व सिगरेट आदि भी बेचता था। अब बेटे की हत्या कर दी गई है।
गांव जठेड़ी में त्योहार के दिन युवक की हत्या किए जाने से मातम पसरा हुआ है। कुछ देर पहले तक सभी जहां रंग-गुलाल उड़ा रहा थे, वहां शाम को हत्या के बाद सन्नाटा पसर गया।

Share This Article
Leave a comment