हरियाणा में बुजुर्ग पर चाकू से हमला, बीच-बचाव करने पर आंत आई बाहर

Sahab Ram
2 Min Read

 

Yuva Haryana : हरियाणा के रोहतक जिले के गांव काहनौर में गली में झगड़ा कर रहे युवकों का बीचबचाव कराने पर एक युवक ने 66 साल के बुजुर्ग को चाकू मार दिए। पेट में चाकू लगने से छोटी आंत बाहर आ गई, साथ ही कंधे व हाथ पर भी घाव का निशान हैं।

आरोपी बोला- पहले मैं तुझे ही पंचायती बनाता हूं। पुलिस ने घायल के बयान पर आरोपी युवक मुकेश के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। 25 मार्च को रात करीब 8:45 बजे,रोहतक के काहनौर गांव में बलराज बैरागी के घर के पास पीड़ित सोमनाथ बेटी के घर से लौटकर अपने घर जा रहे थे ,रास्ते में वहां उन्होंने देखा कि आरोपी युवक का किसी से झगड़ा कर रहा था ।

सोमनाथ ने झगड़ रहे युवकों को रोकने की कोशिश की थी पर आरोपी मुकेश ने गुस्से में सोमनाथ पर चाकू से हमला किया औरसोमनाथ के पेट में तीन वार किए
बचाव में हाथ आगे करने पर कंधे और हाथ पर भी वार किए ।
ग्रामीणों ने सोमनाथ को अस्पताल में भर्ती कराया
जहां उनकी छोटी आंत बाहर आ गई ।
ग्रामीणों की मदद से सोमनाथ को पीजीआई रोहतक में भर्ती कराया गया है।

सोमनाथ की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया
पुलिस के मुताबिक, काहनौर निवासी सोमनाथ ने शिकायत में बताया कि 25 मार्च को रात करीब पौने नौ बजे बेटी नेहा के घर से अपने घर जा रहा था। रास्ते में बलराज बैरागी के मकान के पास काफी युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे। उसने इंसानियत के नाते उन्हें रोकने की कोशिश की तो उनमें से एक युवक मुकेश ने अपने हाथ में चाकू लिया हुआ था।

ग्रामीणों ने उसे कहानौर के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया। उसे वार्ड छह में दाखिल किया गया है। कलानौर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया। अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

Share This Article
Leave a comment