हरियाणा में व्यक्ति की हत्या, चोरी की नियत से घर में घुसा आरोपी

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana : हरियाणा में जींद के गांव रोझला में एक घटना सामने आई है ,जिसमें एक व्यक्ति की हत्या हो गई। इस घटना के पीछे चोरी की नियत से घर में घुसा आरोपी का हाथ है, जो बबली के साथ मारपीट करके फरार हो गया है।

मामले के मुताबिक, रात्रि करीब साढ़े 10 बजे गांव रोझला के घर में बबली (50) सो रहे थे, जब एक युवक संदीप उसके घर में चोरी करने की नियत से घुस गया।

शोर की आवाज सुनकर जागा बबली ने उसके पीछे भागते हुए उसे पकड़ लिया। परिणामस्वरूप, आरोपी संदीप ने बबली के साथ मारपीट की और उसे धक्का देकर भाग गया।इस धक्के में बबली वहीं पर गिरकर बेहोश हो गया। 

जींद में गांव रोझला में एक व्यक्ति के मर्डर का मामला सामने आया है। मृत्तक की पहचान बबली (50) के रूप में हुई है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी आत्मा राम व डायल 112 मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बबली की मौत की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई, जिसने तुरंत मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

इस मामले में बबली के परिवार में गहरा शोक है, जबकि गांव के लोग भी चौंक गए हैं। यह घटना गांव में बढ़ती चिंता का कारण बन गई है।

पुलिस ने आरोपी संदीप की तलाश में जुट गई है और उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए कड़ी कोशिश कर रही है। इस दौरान वे मामले की पूरी जांच करने के लिए भी कार्रवाई कर रही हैं।

Share This Article
Leave a comment