पंजाब में जहरीली शराब की बिक्री से 8 लोगों की मौत, 12 अस्पताल में भर्ती

Sahab Ram
2 Min Read

 

 

Yuva Haryana: पंजाब के संगरूर जिले में जहरीली शराब की बिक्री से काफी दुखद घटना सामने आई है। इस हादसे में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 12 लोगों को इसका शिकार होने के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जहरीली शराब की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई के दौरान चार दोषियों को 24 घंटे में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें नकली शराब बनाने के सामान के साथ पकड़ा गया है।

जहरीली शराब की बिक्री से हुई मौतों के मामले में पंजाब पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है। स्पेशल लॉ एंड ऑर्डर डीजीपी, एडीजीपी, एसएसपी, और डीसी संगरूर की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस में बताया गया कि मामले की जांच जारी है।

पुलिस द्वारा बताया गया कि गिरफ्तारों से अनेक नकली शराब बनाने के सामान, प्रिंटर, लैपटॉप, 200 लीटर एथेनॉल, खाली बोतलें, बोतलों के ढक्कन, नकली स्टीकर, नकली सील, बॉटल बंद करने वाली मशीन आदि की बरामदगी की गई है।

इस दुखद घटना में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। प्रशासन ने जल्दी से जल्दी मामले की जांच करने का आदेश दिया है ताकि दोषियों को कड़ी सजा मिल सके और इस तरह की घटनाएं बुधवार के बाद न हों।

Share This Article
Leave a comment