हरियाणा में ब्रोकर से 11 लाख लूटे, आंखों में झोंकी मिर्च, 2 मोबाइल और कार छीनी,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Sahab Ram
2 Min Read

Yuva Haryana हरियाणा में बाइक सवार तीन युवकों ने मंगलवार दोपहर को कार सवार पर फायरिंग कर उससे 11 लाख रुपये की नगदी, 2 मोबाइल और कार छीन ली। घटना के बाद टोहाना में हड़कंप की स्थिति है।

घायल को तुरंत नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां से उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। डीएसपी शमशेर सिंह के नेतृत्व में पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है पुलिस उसी के आधार पर आगामी कार्रवाई कर रही है।

बिठमडा निवासी घायल मोनू ने बताया कि वह चावल ब्रोकर का काम करता है और इसी काम की 11 लाख रुपये की पेमेंट लेकर वह गाड़ी में सवार होकर कुलां के लिए निकला था। टोहाना अनाज मंडी के पास वह 10 मिनट के लिए रुक गया और फोन पर बात कर रहा था।

इसी दौरान बाइक पर तीन युवक आए और आते ही उससे झुंडला का मार्ग पूछा। इस पर मोनू ने शीशा नीचे कर इशारे से बताया कि यह रोड कुलां जाता है।

इतने में युवकों ने मिर्च पाऊडर उसकी तरफ फेंक दिया और एक युवक ने पिस्तौल निकालकर उस पर फायर कर दिया। फायर उसकी दाईं बाजू पर जा लगा।

इतने में ही मोनू ने खिड़की खोलकर युवकों के आगे हाथ जोड़ दिए और कह दिया कि जो लेना है ले लो, दूसरा फायर मत करना, उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं. मोनू के अनुसार युवक उसकी गाड़ी से उसका मोबाइल, 11 लाख रुपये सहित गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गए।

तीन में से एक युवक ने अपना मुंह ढका हुआ था। इसके बाद उसने पुलिस को किसी तरह सूचना दी और उसे अस्पताल लाया गया। अस्पताल से उसे अग्रोहा रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Share This Article
Leave a comment