Nafe Singh Rathee Murder: जब तक आरोपियों को सजा नहीं तब तक संस्कार नहीं , धजने पर बैठे लोग

Sahab Ram
3 Min Read

yuva haryana : हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो के अध्यक्ष नफे सिंह हत्याकांड में रोष प्रदर्शन शुरू हो गया है. बहादुरगढ़ अस्पताल के बाहर नफे सिंह के समर्थकों ने धरना दिया है. धरने में इनेलो नेता अभय चौटाला भी शामिल हुए हैं. बीते तीन घंटे से यह धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इस दौरान रोड़ भी जाम किया गया है.

जानकारी के अनुसार, इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी के समर्थकों ने सामान्य अस्पताल के बाहर सड़क को जाम कर दिया है. मौके पर पहुंचे अभय चौटाला ने ने कहा कि सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई जांच की जाए. इस दौरान परिजनों के बीच अभय चौटाला भी धरने पर बैठे हैं. अभय ने कहा कि लोकल पुलिस के अधिकारी ने हमले का इनपुट दिया था.

लेकिन फिर भी पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी. उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों की सुरक्षा बढ़ा रही है. लेकिन पीड़ितों को सुरक्षा नही दे रही है.  बजट सत्र में सोमवार को हरियाणा विधानसभा में गृहमंत्री अनिल विज के बयान से अभय चौटाला भी नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि विज को शर्म आनी चहिए कि उन्होंने सदन में क्या कहा है. क्या भाजपा से जुड़े लोगों को साजिश कर किसी की भी हत्या करवाने का हक है.

अभय ने कहा कि नफ़े सिंह की हत्या से उनकी पार्टी को बड़ी क्षति पहुंची है.
इस दौरान बादली के पूर्व विधायक नरेश शर्मा भी धरने पहुंचे और कहा कि प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं है. इसके अलावा, पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा और पूर्व विधायक रामपाल माजरा धरने में शामिल हुए.

अनिल विज ने विधानसभा में कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना है. नफे सिंह राठी दो बार मेरे साथ विधायक रहे हैं. मैंने तुरन्त अधिकारियों को कार्यवाही के लिए कहा है. डीजीपी से एसपी और एसटीएफ हेड से बात की है. उनके भतीजे ने नफे सिंह के बेटे ने कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी,

तब तक पिता के शव का संस्कार नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपी यहीं गांव में छुपे हुए हैं. पिता ने सिक्योरिटी के लिए सीएम से लेकर पुलिस से बात की थी, लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई.
राजनितिक लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. इसमें जो भी शामिल होंगे, उन्हें छोड़ेंगे नहीं और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Share This Article
Leave a comment