Love Murder: शादी के बाद बॉस को देने आई थी प्यार निशानी, संबंध नहीं बनाए तो बिगड़ी बात, बॉस ने किया ये कांड

Sahab Ram
4 Min Read

धनबाद में 21 साल की लड़की निशा की हत्या उसके पूर्व बॉस नीरज आनंद ने क्यों की? अब निशा की हत्या की वजह पूरी तरह से सामने आ गई है.

हत्या का आरोपी न सिर्फ लड़की का पूर्व बॉस था बल्कि वह उससे प्यार भी करता था. दोनों के बीच घनिष्ठ संबंध थे. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी हत्यारे ने हत्या के पीछे की वजह का खुलासा किया है. यह बात नीरज आनंद ने कही

टाटा म्यूचुअल फंड का कार्यालय बैंक मोड़ स्थित श्रीराम प्लाजा में है। इस कार्यालय के शाखा प्रमुख नीरज आनंद हैं। निशा कभी-कभी इसी ऑफिस में काम करती थी. निशा अक्टूबर 2022 में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में काम करने के लिए इस कार्यालय में आई थी। उसी समय से निशा और शादीशुदा बॉस नीरज आनंद के बीच दोस्ती हो गई और फिर उनके बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हो गया।

निशा की शादी पिछले साल तय हुई थी. फिर 7 दिसंबर 2023 को उनकी शादी हो गई। शादी के बाद उन्होंने यह नौकरी छोड़ दी। नीरज आनंद का कहना है कि नौकरी छोड़ने के बाद भी वह संपर्क में थीं। दोनों फेसबुक मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर चैट करते थे। इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी के लिए लहंगा समेत कई महंगी चीजें खरीदी थीं.

महँगे उपहार दिये गये। शादी के बाद भी नीरज उससे मिलना चाहता था लेकिन वह हर बार मना कर देती थी। हाल ही में 18 जनवरी को निशा ने नीरज आनंद को बताया था कि धनबाद में उसके एक दोस्त की शादी है, इसलिए वह उससे मिलने आएगी.

नीरज आनंद ने बताया कि 21 जनवरी की दोपहर करीब एक बजे धनबाद में एक दोस्त की शादी में शामिल होने के बाद निशा उनसे मिलने ऑफिस आई थीं. मिलने से पहले उन्होंने वादा किया था कि जब वे मिलेंगे तो न सिर्फ उनसे करीबी रिश्ता बनाएंगी. बल्कि उसे प्यार की निशानी भी देंगे. लेकिन ऑफिस आने के बाद जब करीब आने की बात आई तो वह बहाने बनाने लगी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई. जब नीरज ने विरोध किया तो उसने उसके साथ गाली-गलौज की और फिर कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद उसने नीरज के चेहरे पर थूक भी दिया. इन हरकतों से नीरज को बहुत गुस्सा आया और वह फिर से चाकू लेकर आया और उससे निशा पर हमला कर दिया.

जिससे निशा बुरी तरह लहूलुहान हो गई। चाकू के घाव से निशा करीब डेढ़ घंटे तक वहीं तड़पती रही। लेकिन नीरज को जरा भी दया नहीं आई. वह उसे मरते हुए देखता रहा। जब निशा की मौत हो गई तो नीरज ने ऑफिस के वॉशरूम में चाकू को अच्छी तरह से साफ किया और फिर बाहर आ गया.

वहां से लौटते समय उसने जीटी रोड पर एक पुल से झाड़ियों में चाकू फेंक दिया। इसके बाद उसका दावा है कि उसने पानी में डूबकर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मरा तो वह दूसरी जगह भाग गया. लेकिन बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

Share This Article
Leave a comment