Girl MMS Viral: दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

Sahab Ram
2 Min Read

Girl MMS Viral News: राजस्थान के झालावाड़ जिले के गंगधार थाना क्षेत्र में नाबालिक छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस ने एक बाल अपचारी को भी डिटेन किया है.

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी ने नाबालिक छात्रा से दोस्ती कर पहले उसे अपने झांसे में फंसा लिया उसके बाद उसके अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए उसके साथियों के साथ इस गैंग रेप की पूरी वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले डेढ़ वर्षो से नाबालिक बालिका का शोषण कर रहा था.

इधर मामले में जानकारी देते हुए गंगधार डीएसपी कालूराम वर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी, कि कुछ बदमाश एक बालिका को बाइक पर जबरदस्ती बैठाकर रावतपुरा रोड क्रेशर मशीन की ओर ले गए हैं. जहां उन्होंने बालिका के साथ ज्यादती की है.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची व बालिका को दस्तयाब किया. उन्होंने बताया कि पीड़िता व उसके परिजन ने थाने में शिकायत दी है, कि वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी.

इस दौरान परवेज व उसका साथी विक्की उर्फ विकास बाइक पर आए और उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर रावतपुरा क्रेशर की ओर ले गए, जहां परवेज तथा उसके साथियों ने उसके साथ ज्यादती की तथा मौके से फरार हो गए.

पीड़िता ने बताया कि परवेज पिछले डेढ़ साल से उसे नाजायज परेशान कर रहा है. आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो तथा फोटो बनाए हैं, जिनको लेकर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

 

Share This Article
Leave a comment