Yuva Haryana
हरियाणा में दर्दनाक हादसा : NH-44 पर 5 गाड़ियों की टक्कर, 1 महिला की मौत, 10 घायल
 

हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में नेशनल हाइवे 44 पर एक भीषण हादसा ( Accident ) हो गया। जिसमें 5 गाड़ियां आपस में भिड़ गई। दरसअल नेशनल हाईवे पर सेक्टर 6 के पास काम चल रहा है, जिसकी वजह से ट्रैफिक स्लो हो गया। एक गाड़ी जिसमें बैठा एक परिवार अपने बच्चों के साथ मनाली (Manali) से घूमकर वापस अपने घर ग्रेटर नोएडा जा रहे थे। गाड़ी धीरे हुई इतने पीछे से आ रहे तेज़ रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। ट्रक में गैस सिलेंडर भरे हुए थे।

गाड़ी के अंदर बच्चों समेत 6 लोग थे जो अंदर फंस गए। आस पास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के साथ परिवार को बाहर निकाला। एक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गाड़ी के परखच्चे उड़ चुके थे।  गाड़ी सीएनजी की थी जिसके बाद ब्लास्ट का भी खतरा मंडराने लगा। ट्रक और गाड़ी की टक्कर के बाद पीछे से आ रही गाड़ियों की ब्रेक भी नहीं लगी और ट्रक में एक गाड़ी पीछे जा घुसी। इस गाड़ी में बैठा परिवार करनाल से गन्नौर जा रहा था। जिसके परिवार के सदस्य घायल हो गए।

उसके बाद 2 गाड़ियां आपस में और भिड़ी। इस हादसे की सूचना मिलते ही पूरा अमला जमला पुलिस का मौके पर पहुंच गया। घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया जाने लगा। क्रेन को मौके पर बुलाया गया जिसकी मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को साइड किया गया ताकि कोई और हादसा ना हो। हाईवे पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक भी स्लो हो गया।

उधर कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में भी अफरा तफरी मच गई। क्योंकि एक दम से काफी घायल लोग पहुंच गए। इस हादसे में 1 महिला की मौत हुई है जो कि ग्रेटर नोएडा की रहने वाली है। मृतक महिला अपने परिवार के साथ मनाली से घूमकर घर वापिस जा रही थी। वहीं इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए हैं जिनमें बच्चे और महिलाएं भी हैं। इनमें 2 कि हालत गंभीर बताई जा रही है।