Yuva Haryana
बेटे के साथ खेलने आता था युवक, तलाकशुदा महिला से कई साल इस तरह ब्लैकमेल कर किया रेप, पीडि़ता ने बयां की यह आपबीती
 

हरियाणा के पलवल जिले में एक तलाकशुदा महिला से कई साल तक रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर कई साल घिनौना काम किया। महिला के बेटे को आरोपी घर में खिलाने का बहाना करके आया और घटना को अंजाम दिया।

यही नहीं, महिला ने आरोपी पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके रुपए और सोने के जेवरात ऐंठने का भी आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता महिला की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी रजमा सिह ने बताया की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि करीब 11 साल पहले उसका पति से तलाक हो गया था। वह पलवल की एक कॉलोनी में किराये के मकान में रहती थी।

मकान के सामने किराये पर रहने वाले उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनजर का रहने वाला प्रमोद उसके बेटे के खिलाने के बहाने घर आने लगा और उनकी जान-पहचान हो गई। इसके बाद आरोपी ने एक दिन उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

होश आने पर जब महिला ने इसकी खिलाफत की तो आरोपी ने कहा कि उसने अश्लील वीडियो बना लिया है। यदि किसी को घटना के बारे में बताया तो वायरल कर देगा। आरोपी उसे ब्लैकमेल कर कई सालों तक दुष्कर्म करता रहा। बाद में आरोपी ने कहा कि यदि वह उसके साथ दिल्ली चले तो वह उससे शादी कर लेगा।

महिला उसके झांसे में आ गई और दिल्ली चली गई। दिल्ली में महिला को अलग-अलग स्थानों पर रखा और यौन शोषण किया। महिला का आरोप है कि प्रमोद ने उसे डरा-धमकाकर करीब एक लाख रुपए व सोने-चांदी के जेवर भी ले लिए।अप्रैल 2021 में महिला के पास नरेश राणा व राजेंद्र नामक युवकों के फोन आए।

नरेश ने खुद को प्रमोद का साला बताते हुए महिला व उसके बेटे को जान से मारने व अपहरण करने की धमकी भी दी। महिला का आरोप है कि प्रमोद ने उसके साथ बार-बार दुष्कर्म किया और शादीशुदा होते हुए शादी का झांसा दिया और बाद में शादी करने से भी मना कर दिया। पुलिस जांच कर रही है।