Yuva Haryana
एजेंट से था बहन का प्रेम प्रसंग, बीच में आ रहा था भाई, दो नंबर के वीजा पर चार माह पहले ग्रीस भिजवाया और...
 

अंधा और वहशी प्यार किस कदर जान ले लेता है, इसका ताजा उदाहरण सामने आया है। करनाल के युवक की हत्या उसकी ही सगी बहन ने करवा दी। मामला यहां नहीं, बल्कि ग्रीस में हुआ। सात समंदर पार रिश्तों का कत्ल करवा दिया गया।

d

बताया गया है कि युवक बहन के प्रेम-प्रसंग में आड़े आ रहा था, जिसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या अपने प्रेमी के साथ मिलकर करवा दी। यही नहीं, हत्या के बाद बहन ने अपने प्रेमी से शादी भी कर ली है। मामले का खुलासा 4 महीने बाद परिजनों ने किया है।

मृतक की पहचान करनाल के बसंत विहार के रहने वाले विक्रम के तौर पर हुई है। न्याय के लिए उसके परिजनों ने डीसी व एसपी से गुहार लगाई है। उन्होंने युवक की हत्या का केस दर्ज करवाने और उसकी डेड बॉडी वापस मंगवाने की मांग प्रशासन से की है।

विक्रम की मां ने बताया कि 4 महीने पहले उसका बेटा एक एजेंट के जरिए दो नंबर के वीजा पर विदेश गया था। इसी एजेंट से विक्रम की बहन का प्रेम-प्रसंग था, इन दोनों के बीच में विक्रम अड़चन बना हुआ था। मां ने आरोप लगाया कि दोनों ने मिलकर साजिश रची।

दोनों ने विक्रम को किसी तरह ग्रीस भिजवा दिया और वहां पर उसकी हत्या करवा दी। इतना ही नहीं, बेटे की हत्या करवाने के बाद दोनों ने शादी रचा ली। वहीं, चार महीने बाद परिवार वालों को विक्रम के साथ हुए अन्याय की जानकारी सोशल मीडिया पर मिली।

परिजनों को पता चला कि विक्रम की मौत हो चुकी है। जिसके बाद उन्होंने सीधा विक्रम की बहन व एजेंट पर आरोप लगाया। इस मामले को लेकर परिजन आज डीसी और एसपी से मिलने पहुंचे और मामले में कार्रवाई करने गुहार लगाई है।