Yuva Haryana
गुजर रहे बाइक सवारों पर अचानक पलटा तेल का टैंकर, पिता-पुत्र की मौत, चार लोगों की हालत गंभीर
 

हरियाणा के पानीपत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बाप-बेटे की मौत हो गई। गांव सिवाह के पास चौटाला रोड पर गोशाला के नजदीक एक तेल का टैंकर वहां से गुजर रहे बाइक सवार दो लोगों समेत छह पर पलट गया।

d

सभी लोग उसके नीचे दब गए। हादसे के तुरंत बाद मौके पर राहगीर इकट्‌ठा हो गए। उन्होंने बचाव कार्य शुरू किया। बचाव कार्य में तीन महिलाओं समेत चार को तुरंत निकाल लिया गया। जिन्हें उपचार के लिए तुरंत सिवाह स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां तीन उपचाराधीन है।

एक महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे सिविल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया। टैंकर के नीचे दबे पिता-पुत्र को निकालने के प्रयास किए गए थे। लेकिन काफी देर बाद ही उन्हें निकाला जा सका।

d

इसके बाद सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में पिता की दोनों टांगें कट गई थी। वहीं, टैंकर के पहिए नीचे दबे बच्चे को निकालने में कड़ी मश्कत करनी पडऩी। काफी मशक्कत के बाद बच्चे को कैंटर के नीचे से बाहर निकाला गया।

उसे भी इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। हादसे में तीन महिलाओं समेत कुल चार घायल हैं। हादसे में मारे गए पिता-पुत्र की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार बेटे की उम्र करीब 8 साल है। पिता की उम्र करीब 34 साल है। पंजाब नंबर की बाइक पर सवार थे।

हादसे में जाटल रोड की बेबी नाम की महिला भी घायल हुई है। महिला अपनी बेटी के साथ स्कूटी पर सवार होकर पिता को यूपी छोड़कर वापस लौट रही थी। जब वह वापस लौट रही थी तो घटनास्थल पर कुछ देर के लिए खड़ी हो गई। हादसे में महिला के पैरों पर गंभीर चोटें आई है, जबकि बेटी बाल-बाल बच गई।