Yuva Haryana
हरियाणा रोडवेज और SDO की गाड़ी की भीषण टक्कर, ड्राइवर की मौत, 3 जख्मी
 

हरियाणा के हिसार में बुधवार सुबह दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा हिसार-बरवाला हाईवे पर तलवंडी राणा गांव के पास हुआ। सिंचाई विभाग की गाड़ी रोडवेज की बस से टकराकर सड़क के साथ के गड्ढों में पलट गई। इस हादसे में गाड़ी चालक बालक निवासी 42 वर्षीय जयबीर की मौत हो गई, जबकि रोहतक के मदीना गांव निवासी एसडीओ धर्मबीर डांगी समेत बस में सवार तीन घायल हो गए। घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

accidnet in barwala

मिली जानकारी के अनुसार, सिंचाई विभाग के आदमपुर डिविजन के एसडीओ धर्मबीर डांगी मीटिंग के लिए टोहाना के लिए जा रहे थे। रास्ते में उनकी गाड़ी की टक्कर भूना की तरफ से आ रही हरियाणा रोडवेज की बस के साथ हो गई। बस से टक्कर होने के बाद उनकी बोलेरो गाड़ी सड़क के पास के गड्ढों में पलट गई।

dfdf

हादसे में रोडवेज बस को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ, लेकिन बोलेरो का ऊपरी हिस्सा भी दब गया। जिसके कारण बोलेरो में सवार एसडीओ समेत ड्राइवर गाड़ी में फंस गए। इसके बाद दोनों को जैसे-तैसे करके लोगों ने बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में बोलेरो चालक जयबीर की मौत हो गई, जबकि एसडीओ की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। बस की सवारियों को मामूली चोटें आई हैं।