Yuva Haryana
गैंगरेप पीड़िता ने जींद पुलिस से मांगी मदद, तो मारपीट कर किया बुरा हाल
Yuva Haryana News Chandigarh, 20 Oct, 2020 जींद पुलिस का एक बेहद ही शर्मनाक कारनामा सामने आया है। यहां एक यूनिवर्सिटी गोल्ड मेडलिस्ट टॉपर बेटी के साथ गैंगरेप किया गया, जब वो पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंची, तो उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई। दरअसल, पीड़िता पिछले...
 
गैंगरेप पीड़िता ने जींद पुलिस से मांगी मदद, तो मारपीट कर किया बुरा हाल

Yuva Haryana News

Chandigarh, 20 Oct, 2020

जींद पुलिस का एक बेहद ही शर्मनाक कारनामा सामने आया है। यहां एक यूनिवर्सिटी गोल्ड मेडलिस्ट टॉपर बेटी के साथ गैंगरेप किया गया, जब वो पुलिस से मदद की गुहार लगाने पहुंची, तो उसके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई।

दरअसल, पीड़िता पिछले तीम महीने से दर-दर की ठोकरें खा कर परेशान हो गई है। मजबूरी में आज जब एसपी ऑफिस पहुंचकर मदद मांगी, तो पुलिस वालों ने एसपी ऑफिस नहीं जाने दिया। तो महिला एसपी की गाड़ी के पास जोर- जोर की किलकारी मार मार कर रोने लगी। रोने की आवाज इतनी तेज थी की आसपास के लोग, पुलिस वाले और मीडिया भी इक्ट्ठा हो गई। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस कर्मी उसे अंदर ऑफिस में ले गए।

ऐसा माना जा रहा था कि अब इस महिला को एसपी से मिलाया जायेगा और महिला को न्याय जरूर मिलेगा। लेकिन अचानक महिला अंदर ऑफिस से तेज आवाज में रोती हुई बहार की तरफ आई और बोली कि पुलिस ने उसकी पिटाई की है। इतना ही नहीं उसके कपड़े भी फाड़ दि। लमहिला ने यह भी कहा की उसे टॉर्चर भी किया जा रहा है।

दरअसल, यह महिला कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की गोल्ड मेडलिस्ट टॉपर रही है। महिला पुलिस से काफी परेशान है और अब तंग होकर  एसपी कार्यालय के बहार ही आमरण अनशन पर बैठ गयी है।  महिला का कहना है की जब तक दरिंदे सलाखों के पीछे नहीं जाते, तब तक एक बून्द भी ग्रहण नहीं करेगी।

उसने अपने पति,पति के चाचा और ससुर इत्यादि पर धोखाघड़ी के शादी करने और गेंग रेप का है आरोप। महिला का कहना है की फेसबुक से दोस्ती हुई थी । महिला का आरोप है की आरोपियों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज हो चूका है लेकिन गिरफ्तार नहीं की गई।