Yuva Haryana
हरियाणा में घी व्यापारी की गोलियां मारकर हत्या, दो बदमाशों ने पहले की रेकी, फिर पीछे से मारी गोलियां
 

हरियाणा में पानीपत जिले के समालखा में मंगलवार शाम को सरेआम एक घी व्यापारी की हत्या कर दी गई। मारे गए व्यापारी का नाम राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजू था। बाइक पर आए 2 बदमाशों ने पहले एरिया की रेकी की और फिर घर से महज 70 मीटर पहले राजकुमार को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश उसका बैग लूटकर फरार हो गए जिसमें डेढ़ लाख रुपए थे।

45 वर्षीय राज कुमार उर्फ राजू की रेलवे रोड स्थित सरदार मार्केट में घी और चीनी की थोक की दुकान है। प्रतिदिन की तरह वह ग्राहकों से वसूली के लिए शाम को निकले थे। शाम 6:30 बजे के करीब थैले में नकदी लेकर घर लौट रहे थे। मातापुली रोड से घर की ओर मुड़ते ही गली में पीछे से आए बाइक सवार ने उन्हें गोली मारी।

आस-पड़ोस के लोग खून से लथपथ राजकुमार को आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल ले गए जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद पुलिस ने एरिया को सील कर दिया। समालखा पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुटी है।

राजकुमार मूलरूप से पावटी गांव के रहने वाले थे। कारोबार समालखा में होने से दशकों पहले यहां आकर बस गया। दो भाइयों में छोटे थे। बड़े भाई सुशील उर्फ शीला दुकान पर बैठते हैं। राजू का एक लड़का और एक लड़की है। पत्नी और मां सहित बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। पहले उनका साझे में कारोबार था। दुकान व गोदाम खरीदने के बाद कारोबार अलग हो गया था।

बदमाश ने वारदात से पहले रेकी की होगी। यहां की गलियों का भी पता था। गोल्डन पार्क की ओर भाग गए। बदमाशों को पता होगा कि आगे गली भीड़ी है। इस वजह से वारदात के बाद बाइक को मोड़कर फरार हुए। 
थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि राज कुमार की मौत हो गई है। अभी तक एक गोली लगने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।