Yuva Haryana
11 महीने पहले दोस्त की बहन को भगाकर की थी शादी, साले ने दोस्तों के साथ मिलकर इस तरह लिया बदला कि...
 

राजस्थान में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दोस्त की बहन को भगाकर शादी करने वाले युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि वारदात को अंजाम उसके साले ने ही दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोप है कि साले ने अपने दोस्तों की मदद से मार डाला और शव को खेत में फेंक दिया। ऑनरकिलिंग के इस मामले से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मामला चूरू के राजगढ़ इलाके का है। पुलिस ने ऑनर किलिंग का मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

लव मैरिज की सजा एक युवक को मौत से चुकानी पड़ी। पत्नी के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी। शव को एक खेत में ठिकाने लगाकर हत्यारे भाग निकले। थानाधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि रविवार सुबह सूचना मिली कि लहूलुहान हालत में एक युवक का शव रेलवे अंडर ब्रिज के पास खेत में पड़ा है।

उसकी पहचान हरियाणा के सिंघानी गांव निवासी मनीष उर्फ दादा उर्फ मुनेश शर्मा (27) के रूप में हुई। प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया कि गला रेत कर मनीष की हत्या की गई है। मर्डर करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। मनीष के चाचा जय भगवान ने पुलिस को शिकायत दी है।

जयभगवान ने बताया कि मनीष ने 11 महीने पहले अपने दोस्त विकास की बहन पूजा को भगाकर शादी की थी। विकास लव मैरिज के बाद से ही मनीष से नाराज चल रहा था। उस समय से ही मनीष को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था। मगर इस बात को मनीष गंभीरता से नहीं ले रहा था।

थानाधिकारी ने बताया कि मनीष पिछले तीन महीने से दिल्ली में ट्रांसपोर्ट का काम कर रहा था। नए साल पर अपने गांव सिंघानी आया हुआ था। शनिवार सुबह करीब 10 बजे मनीष अपने दोस्त महेश और एक अन्य के साथ साले विकास से मिलने के लिए सिवानी जाने की कहकर निकला था।

रात को महेश ने कॉल कर मनीष के पिता को बताया कि झुंपा के पास किसी होटल में बैठाकर 20 मिनट में आने की कहकर मनीष चला गया। अब तक वापस नहीं लौटा और उसका मोबाइल भी नहीं लग रहा। मनीष के चाचा जय भगवान ने विकास और उसके दो-तीन अन्य दोस्तों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।