Yuva Haryana
दो शव नहर में बहकर आए, तो एक कुएं से हुआ बरामद
Yuva Haryana News Rohtak, 12 August, 2020 रोहतक में तीन शव बरामद हुए हैं। JLN नहर में दो युवकों के शव बहकर आए, तो एक कुएं से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। गृह मंत्री अनिल विज ने पोने छह साल के कार्यकाल में 15 अगस्त के लिए मांगा...
 
दो शव नहर में बहकर आए, तो एक कुएं से हुआ बरामद

Yuva Haryana News

Rohtak, 12 August, 2020

रोहतक में तीन शव बरामद हुए हैं। JLN  नहर में दो युवकों के शव बहकर आए, तो एक कुएं से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि JLN नहर में एक युवक का शव बहकर आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला, तभी एक अन्य युवक का शव भी बरामद हुआ।

Double Murder: फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

एक मृतक की उम्र करीब 18 साल है और उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था। दूसरा शव 38 साल की उम्र के शख्स का बताया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों युवकों की हत्या करके उनको नहर में फेंका गया है।

हरियाणा के किसानों कोे प्रति एकड़ पर मिलेंगे 2-2 हजार, जानिये क्या है स्कीम?

हालांकि युवकों के शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं मिले हैं। दोनों के शव काफी पुराने हो चुके हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उनकी मौत की वजह पता चलेगी। बता दें कि कुछ महीने पहले भी नहर में 6 लोगों के शव मिले थे जिनकी किसी की पहचान नहीं हो पाई थी।

उधर, कलानौर थाना क्षेत्र के गुढ़ाण गांव के कुएं में युवक का सड़ा-गला शव मिला है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला। काफी प्रयास के बाद भी युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

CM Manohar Lal के बड़े आदेश, हरियाणा में हाईवे और कई परियोजनाओं के लिए अधिग्रहीत होगी जमीन

दरअसल, देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि कुएं से काफी बदबू आ रही है, जिसमें किसी व्यक्ति का शव भी पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष थी। मृतक की तलाशी लेने के बाद भी उसके पास से ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हो सके। शव को देखकर लग रहा था कि उसकी कई दिन पहले ही मौत हो चुकी है।