Yuva Haryana
सस्ते में मिल रहीं Maruti Suzuki से TATA और Mahindra की कारें, कंपनियों ने दिए बंपर डिस्काउंट, फटाफट आज ही करें बुक
 

नया साल शुरू होते ही जहां लगभग सभी कार निर्माताओं ने अपने वाहनों के दाम बढ़ा दिए हैं, वहीं ग्राहकों को सस्ती कार खरीदने का एक और मौका भी दिया गया है। 

भारतीय बाजार की मुख्य कार कंपनियों मारुति सुजुकी, टाटा, ह्यून्दे इंडिया और महिंद्रा ने जनवरी 2022 में अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट दिए हैं। 

इन सभी ऑफर्स में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। तो इस खबर में हम आपको बता रहे हैं किस कंपनी ने अपनी किस कार पर कितना लाभ दिया है।

Maruti Suzuki
मारुति सुजुकी कार सस्ते में खरीदने के लिए आपके पास एक और सुनरहरा मौका आया है। कंपनी ने ऐलान किया है कि जनवरी 2022 में मारुति सुजुकी ऑल्टो, वैगनआर, स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेजा पर कुल 33,000 रुपये तक लाभ देगी। 

कंपनी ने कारों के सीएनजी वेरिएंट्स और अर्टिगा पर कोई भी फायदा उपलब्ध नहीं कराया है। लेकिन इन मॉडल्स पर आप कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। याद रहे कि राज्य और डीलरशिप पर इन ऑफर्स में बदलाव आ सकते हैं।

Tata Motors  
टाटा मोटर्स ने जनवरी में अपनी कारों के चुनिंदा मॉडल्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किए हैं। इन कारों में टाटा हैरियर, सफारी, टिगोर और टिआगो, अल्ट्रोज और नैक्सॉन शामिल हैं। कंपनी ने इन कारों पर कुल 85,000 रुपये तक फायदे दिए हैं जो 31 जनवरी 2022 तक ही मान्य हैं।

बता दें कि टाटा पंच, नैक्सॉन ईवी और टिगोर ईवी पर कोई फायदा नहीं दिया गया है। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं किस टाटा कार पर कितना डिस्काउंट ग्राहकों को मिलने वाला है।

Mahindra & Mahindra
महिंद्रा ऑटोमोटिव ने नए साल पर ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने जनवरी में अपने चुनिंदा वाहनों पर 81,500 रुपये तक डिस्काउंट देने का ऐलान कर दिया है।

महिंद्रा की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार यूटिलिटी वाहन निर्माता द्वारा दिए गए ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, ऐक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और बाकी लाभ शामिल हैं। 

ग्राहकों को इस बंपर डिस्काउंट का फायदा सिर्फ 31 जनवरी 2022 तक ही मिलने वाला है। महिंद्रा ऑटोमोटिव ने थार, एक्सयूवी700 और बोलेरो निओ जैसे कारों पर कोई ऑफर नहीं दिया है। बता दें कि शहर और डीलरशिप के हिसाब से इन फायदों में बदलाव आ सकते हैं।

Hyundai india
ह्यून्दे मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में 1 जनवरी से अपनी कारों के दाम बढ़ाने की घोषणा की है। जहां ग्राहकों की जेब पर बढ़ी हुई कीमतों का सीधा असर हुआ है, वहीं कंपनी ने जनवरी में बंपर डिस्काउंट देकर ग्राहकों को कुछ राहत देने का बड़ा प्रयास किया है। 

साउथ कोरिया की इस वाहन निर्माता ने अपने पुनिंदा वाहनों पर बड़े डिस्काउंट दिए हैं, तो इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि किस ह्यून्दे कार पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी ने अपनी चुनिंदा कारों पर जनवरी 2022 में 35,000 रुपये तक फायदे दिए हैं। इन कारों में ह्यून्दे सेंट्रो, ग्रैंड आई10 निऑस, ह्यून्दे ऑरा और आई20 हैचबैक शामिल हैं।