Yuva Haryana
Jio ने रिलॉन्च किया अपना सबसे सस्ता प्री-पेड प्लान, रिचार्ज पर ज्यादा वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ये फायदे
 

1 दिसंबर को सभी टेलीकॉम कंपनियों के साथ जियो ने भी अपने प्लान महंगे कर दिए थे। कंपनियों ने जियो के प्लान की कीमतों में करीब 21 फीसदी तक का इजाफा किया था। जिसके बाद प्लान में मिलने वाली की सुविधाएं हटा दी गई थी।

लेकिन कीमतें बढ़ने के बाद ग्राहकों में काफी कमी देखने को मिली। जिसके बाद कंपनी ने अपने प्लान रिलॉन्च करने का फैसला किया। जियो ने अपना सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान फिर से लॉन्च किया। जिसमें ज्यादा वैलिडिटी के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे OTT एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

jio

की मांग हमेशा से रही है। अब ग्राहकों की इस मांग को देखते हुए Jio ने अपने एक सस्ते प्लान को फिर से पेश किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

499 Recharge Plan Relaunch

जियो ने अपना 499 रुपये वाला प्री-पेड प्लान फिर से लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों को इस प्लान के साथ एक साल की वैधता के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा मिलता है। नए ग्राहकों को इस प्लान के साथ जियो प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी। इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV जैसे एप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे। 499 रुपये के इस प्लान के अलावा की प्लान में Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियों के 601 रुपये के प्लान में भी 28 दिनों की वैधता के साथ रोज 3 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है।