Yuva Haryana
महज10 हजार रुपये से भी कम की EMI, बेहद कम खर्च में घर लाएं नई Mahindra Thar
 

Mahindra Thar on EMI: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा लंबे समय से थार को लेकर चर्चा में है, इस कार ने लॉन्च से अब तक लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया है, वहीं आज भी बहुत से लोग हैं, जो इस कार को सड़कों पर निहारते रहते हैं, लेकिन बजट के चलते खरीदनें से कतराते हैं, अगर आप भी थार को घर लाने के इच्छुक हैं, तो यह लेख आपके लिए है, हम आपको बताने जा रहे हैं, कि कैसे आप इस कार को बिना बजट भी घर ला सकते हैं

Mahindra Thar को कैसे लाएं घर

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक महिंद्रा थार लोन के विकल्प के साथ भी उपलब्ध है, जिसे आप अपनी पसंद और बजट के अनुसार खरीद सकते हैं। वर्तमान में बैंको की ब्याज दर कम से कम 7 प्रतिशत है। जिसके हिसाब से आप 9,999 रुपये की मंथली ईएमआई पर THAR घर ला सकते हैं।

नीचे दिए गए इमेज में आप थार के फाइनेंस और ईएमआई की जानकारी ले सकते हैं। यहां खास बात यह है, कि आप अपनी मंथली ईएमआई को लोन पीरियड कम या ज्यादा करके घटा या बढ़ा सकते हैं।

Mahindra Thar सुरक्षा में बेहतर
महिंद्रा थार को कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन विकल्प के साथ बाजार में उतारा है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है, जो कि 150PS की पावर और 2.2 लीटर का डीज़ल इंजन 130PS की पावर जेनरेट करता है।

बता दें, एसयूवी ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट के दौरान 4 स्टार स्कोर करने में सफल रही है, इसलिए सुरक्षा के लिहाज से भी ये काफी बेहतर है। बताते चलें, कि वर्तमान में Thar SUV की कीमत 12.78 लाख रुपये (एक्स शोरुम) से शुरू होती है।